Main

ऐसी बॉलीवुड फिल्मे जिनके कलाकारों ने प्यार में डूबकर असली में शादी कर ली

ऐसी बॉलीवुड फिल्मे जिनके कलाकारों ने प्यार में डूबकर असली में शादी कर ली 


आपने फिल्मो में तो अक्सर ही बहुत से कलाकारों को शादियां करते देखा होगा। क्या आप जानते हैं की हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे कलाकार हैं जो एक साथ किसी फील में काम किये हैं और उसके बाद उन्होंने असल जिंदगी में भी एक दूसरे के साथ शादी कर लिया। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कलाकार्रो के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने पहले एक साथ फिल्म में काम किया और फिर एक दूसरे से शादी कर लिया।

1. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के और कल हो न हो में एक साथ काम करने के बाद एक दूसरे से शादी कर लिया और ऐश्वर्या राय बन गयी ऐश्वर्या राय बच्चन।

2. रितेश देशमुख और जेनेलिआ डिसूजा

इन दोनों कलाकारों ने भी तुझे मेरी कसम फिल्म में काम करने के बाद एक दूसरे शादी करना ज्यादा सही समझा। और शादी के बाद जेनेलिआ बन गयी जेनेलिआ देशमुख।

3. करीना कपूर खान और सैफ अली खान

2007 में जब करीना कपूर और शाहिद कपूर की रिलेशनशिप लगभग ख़तम ही हो चुकी थी। उसी समय फिल्म टशन की शूटिंग के लिए करीना कपूर और सैफ अली खान ने साथ में काम हुआ और उनके बीच प्यार पनपने लगा। उसके बाद उन्होंने शादी की और अब वे एक बच्चे के माता पिता भी बन चुके हैं।

4. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने इंटरनेशनल खिलाडी और जुल्मी फिल्मो में एक साथ काम किया था। इसके बाद ही अक्षय कुमार और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल को एक दूसरे से प्यार हो गया और वे आज तक एक दुसरेके साथ दाम्पत्य जीवन में बंधे हुए हैं।

5. अजय देवगन और काजोल

आन स्क्रीन पर काजोल और शाह रुख खान की जोड़ी भले ही दर्शको को काफी हो लेकिन असल जीवन में काजोल और अजय देवगन एक पति पत्नी हैं और इसके साथ ही साथ बहुत ही अचे माँ बाप भी हैं।
धन्यवाद्