Main

सरकारी नौकरी : इंजीनियरिंग/डिप्लोमा/आईटीआई में भर्तियां, जल्द करें आवेदन

सरकारी नौकरी : इंजीनियरिंग/डिप्लोमा/आईटीआई में भर्तियां, जल्द करें आवेदन 

इंजीनियरिंग बीटेक बीई डिप्लोमा और आईटीआई में भर्ती होने जा रही है जो भी आवेदक इस छेत्र से संबंध रखते हैं वे आवेदन कर सकते हैं। मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, सिविल और आईटी शाखाओं से ग्रेजुएशन पूरा किये हुए लोग और इसके साथ ही साथ डिप्लोमा और इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग के छात्र इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।


मध्य प्रदेश सरकार के अंतर्गत आने वाली कंपनी मध्य प्रदेश पावर जनरेशन कंपनी ने अपरेंटिस के लिए आवेदन जारी किया है। कंपनी मध्य प्रदेश में सबसे बड़े स्टार पर बिजली पैदा करती है।कोणी में बहुत भारी मात्रा में एम्प्लॉय काम करते हैं। कंपनी ने अपरेंटिस के लिए इंजीनियरिंग और डिप्लोमा के मैकेनिकल, सिविल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग के शाखाओं में भर्तियां करेगा।

पोस्ट संबंधित जानकारी

उल्लेखित इंजीनियरिंग की शाखाओं में अपरेंटिस के लिए मध्य प्रदेश पावर जनरेशन कंपनी ने आवेदन जारी कर दिया है लेकिन इसमें सिर्फ मध्य प्रदेश के मूल निवासी ही आवेदन कर सकते हैं यानी कि इसमें बाहर के प्रदेशों के इंजीनियर आवेदन नही कर सकते हैं।
अगर आप इंजीनियरिंग ग्रेजुएशन के अपरेंटिस के लिए आवेदन कर रहे हैं तो 4984 रुपये मिलेंगे और अगर आप डिप्लोमा स्तर पर आवेदन कर रहे हैं तो आपको 3542 रुपये की तनख्वाह दी जाएगी। इंजीनियरिंग ग्रेजुएशन के लिए कुल 8 पोस्ट खाली हैं , और डिप्लोमा के लिए कुल 11 पोस्ट खाली है वहीं आईटीआई के आवेदन के लिए 190 स्थान रिक्त हैं और उन पर भर्तियां शुरू होने जा रही हैं।
धन्यवाद