Main

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने इस वजह से सिर के सारे बाल हटवा दिए हैं

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने इस वजह से सिर के सारे बाल हटवा दिए हैं 


अभी हाल ही में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने सर के सारे बालो को साफ़ करवा कर एक सेल्फी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने इसके पहले भी काफी दिनों से सर में टोपी लग्फा कर रह रही थी लेकिन अब वह अपने सभी बाल हटवा दी हैं और उसकी फोटो भी अपने फंस के साथ शेयर की हैं।

सितम्बर 2018 में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को स्तन कैंसर डायग्नोज़ हुआ था जो की उनके दाहिने स्तन में था। कैंसर के इलाज में उन्हें कुल १२ साइकिल कीमोथेरेपी लेनी थी और इलाज शुरू हुआ। जैसा की आपको पता ही होगा की चीमोथेरपी में इंसान के शरीर के सभी बाल चले जाते हैं तो ठीक उसी प्रकार ताहिरा के भी सभी बाल धीरे धीरे करके जाने लगे। कुछ ही दिनों में उनके सर के सारे बाल चले गए।
लेकिन तभी इलाज का अगला पड़ाव आया जिसमे उन्हें एक स्तन की सर्जरी से गुजरना था। सर्जरी सफल हुयी और ताहिरा का दाहिना स्तन पूरी तरह से निकाल दिया गया। इसी सर्जरी की वजह से उनके इलाज में चल रही चीमोथेरपी कुछ दिनों के लिए रुक गयी जिसका परिडाम यह हुआ की उनके बाल फिरसे धीरे धीरे आने लगे। लेकिन ताहिरा का कहना था की उन्हें यह छोटे छोटे बाल बिलकुल भी नहीं पसंद हैं और वह बाल तभी आने देंगी जब उनका इलाज पूरी तरह से ख़तम हो जाएग। यही इस बात कला कारण बना की ताहिरा ने अपने छोटे छोटे बालो को भी साफ़ करवा दिया और सेल्फी खींचकर अपने फंस के साथ शेयर भी किया।
धन्यवाद्